हमारे विकल्प

विभिन्न संस्थानों/ संगठनों की विशिष्ट परिस्थितियों एवं आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए उपलब्ध सभी तकनीकियों और विकल्पों की पूरी श्रृंखला के माध्यम से जिसमे कम से कम उत्पन्न अपशिष्ट पदार्थ , का पुनः उपयोग , उपयोगी सह उत्पादों की पुनः प्राप्ति , आदि शामिल है की समीक्षा करके सबसे अनुकूल मुख्य कार्यप्रणाली आधारित कार्रवाई की सलाह हमारे द्वारा दी जाती हैं।

हमारी विशेषज्ञता

पर्यावरण हितैषी खनन तकनीक को अपनाना। उत्पाद की हानि को कम से कम कर समस्या का समधान करना, अपशिष्ट जल के पुनर्चक्रण द्वारा पानी की मात्रा का पुन: उपयोग , उत्पादन के तरीकों को बदलना और जहां भी संभव हो उच्च प्रदूषण क्षमता के कच्चे पदार्थ का विकल्प हेतु सुझाव , किसी भी प्रदूषण नियंत्रण सुविधा को स्थापित करने के समग्र लाभ का निर्धारण। उपयुक्त सही तकनीकी को अपनाने के लिए बेहतर प्रौद्योगिकी का विकल्प ।

A LEADING GEO MINING, ENVIRONMENTAL, HYDROGEOLOGY & RAINWATER HARVESTING CONSULTANCY

हम सहायक है

सक्षम एजेंसियों से खनन योजना की स्वीकृति प्राप्त करने, प्रदूषण नियंत्रण उपकरणों को डिज़ाइन और कार्यान्वित करने, शासकीय विभागों से पर्यावरण, वन और राजस्व मंजूरी प्राप्त करने , राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड से खदान या उद्योग के संचलन हेतु सम्मति प्राप्त करने के लिये सहायता एवं मार्गदर्शन करते है

हमारे द्वारा आपके पैसों की बचत

सभी संभव विकल्पों पर ध्यानपूर्वक विचार एवं सही नजरिये के कारण, न्यूनतम समग्र लागत पर आपकी आवश्यकताओं की गुणात्मक पूर्ति करने में सहायक है। आमतौर पर, हमारे समाधानो में कठिन विकल्पों का समावेश नही किया जाता है। ग्राहकों की आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु हमारे स्वतंत्र विशेषज्ञों की सलाह का उपयोग उपलब्ध अनुकूल तकनीकी-व्यावसायिक समाधान से अधिकतम लागत लाभ की प्राप्ति के लिए किया जाता है ।

विस्तार, विकास और सुधार

हमारी व्यापक और विश्वसनीय खनन सम्बन्धी सेवाएं, खनन उद्योगों के लिए उचित मार्ग उपलब्ध कराती हैं। हम खनन परियोजनाओ का मूल्यांकन करते हैं और विश्व स्तरीय खनन कार्यों का विकास करते हैं।

हम परिवर्तन में मदद करते हैं

हमारी संस्था में उच्च प्रशिक्षित और विशिष्ट भू वैज्ञानिक, खनन इंजीनियर और डाटा वैज्ञानिक हैं, जो आपके खनन संबंधी सभी परिवर्तनों को आसानी से पूरा कर सकते हैं।

हमारे साथ बने रहे

वांछित खनन क्षेत्र का पता लगाने और चयन करने से लेकर सुचारू संचालन के लिए - विस्तृत कागजी कार्रवाई कर शासन स्तर एवं अन्य प्राधिकारो से अनापत्ति प्राप्त कर , खनन पट्टा प्राप्त करने आवश्यक अन्य सभी और अंततः खनन संक्रियाओ को आरंभ करने में ।